HP- Current News Headlines brings Hindi News News and Headlines, Recent Headlines, Current News Headlines, Latest Headlines Today, Latest Breaking News Story Writer Blogs, Top Editors blogs news, Business News, Technology News, News Blogs, Breaking news Blogs, latest news Blogs, and more India Today News collection".

आखिर क्यों अमित कुमार ने इंडियन आइडल कंटेस्टेंट्स की झूठी तारीफ़

 

किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने खोला इंडियन आइडल 12 का पोल 

Indian Idol 12 Kishore Kumar special
इमेज क्रेडिट -गूगल 

इंडियन आइडल 12 के किशोर कुमार Special Episode में अमित कुमार पहुंचे, उनके बेटे अमित का कहना है कि उन्हें प्रतियोगियों की झूठी प्रशंसा करने के लिए कहा गया था

दिवंगत गायक किशोर कुमार के बेटे गायक अमित कुमार ने इंडियन आइडल 12 के हालिया एपिसोड का आनंद नहीं लेने की बात स्वीकार की, जिस पर वह एक विशेष अतिथि थे।  न्यायाधीशों और प्रतियोगियों ने इस प्रकरण पर किशोर को श्रद्धांजलि दी, लेकिन इसकी काफी आलोचना हुई।

एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए, अमित ने कहा कि वह इस प्रकरण के खिलाफ 'आक्रोश' से अवगत हैं और पता चला है कि उन्हें हर किसी की प्रशंसा करने के लिए कहा गया था, चाहे कुछ भी हो। उन्होंने वित्तीय कारणों से इंडियन आइडल 12 पर जाने के लिए भी स्वीकार किया।

“मैंने वही किया जो मुझे बताया गया था।  मुझे कहा गया था कि सबकी तारीफ करना है। मुझे कहा गया jo jaisa bhi Gaaye usko uplift karna hai कहा गया था (मुझे सभी की प्रशंसा करना और सभी के उत्थान के लिए कहा गया था, फिर चाहे वो कैसे भी गाया हो) क्योंकि यह किशोर दा को श्रद्धांजलि है।  मुझे लगा कि यह मेरे पिता को श्रद्धांजलि होगी। मैंने उनसे कहा था कि वे मुझे पहले से स्क्रिप्ट के कुछ भाग दें, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, ”उन्होंने कहा।

यह पूछे जाने पर कि वह इंडियन आइडल 12 में क्यों गए थे, अमित ने कहा, “देखो, सभी को पैसे की जरूरत है। मेरे पिता भी पैसे को लेकर खास थे। उन्होंने मुझे वह कीमत दी जिसकी मैंने मांग की थी और मैं चला गया, मैं इसे क्यों छोड़ता? लेकिन कोई बात नहीं। मुझे शो और उसके जजों और प्रतिभागियों के लिए पूरा सम्मान है। यह उन चीजों में से एक है जो कभी-कभी होती हैं। ”

किशोर के गीत गाने के लिए अमित ने Judge, गायिका नेहा कक्कड़ और संगीतकार-गायक हिमेश रेशमिया द्वारा निर्देशित आलोचना को भी संबोधित किया। "हं, मुजे मालुम है । मैंने इस प्रकरण का बिल्कुल आनंद नहीं लिया, ”उन्होंने कहा।

किशोर फिल्म उद्योग के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक थे और उन्होंने एक लाडकी भीगी है, ओ मेरे दिल के चैन, मेरे सपने की रानी और ये शाम मस्तानी जैसी हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने हिंदी के अलावा बंगाली, मराठी, असमिया, गुजराती, कन्नड़, और भोजपुरी सहित कई अन्य भाषाओं में गाने गाए।

No comments