HP- Current News Headlines brings Hindi News News and Headlines, Recent Headlines, Current News Headlines, Latest Headlines Today, Latest Breaking News Story Writer Blogs, Top Editors blogs news, Business News, Technology News, News Blogs, Breaking news Blogs, latest news Blogs, and more India Today News collection".

आखिर क्यों श्वेता तिवारी पर अपने बेटे को होटल में अकेले छोड़ने का आरोप लगा


श्वेता तिवारी के पूर्व पति अभिनव कोहली ने आरोप लगाया कि उन्होंने बेटे को खत्रों के खिलाडी शो लिए अकेला छोड़ दिया।

Shweta Tiwari
 इमेज क्रेडिट - गूगल 

जैसे ही श्वेता तिवारी ने केपटाउन से रोहित शेट्टी की शो खतरों के खिलाड़ी 11 का हिस्सा बनने के लिए उड़ान भरी, उनके पूर्व पति अभिनव कोहली ने उन पर अपने बेटे को अकेला छोड़ने का आरोप लगाया। इंस्टाग्राम पर लेते हुए अभिनव ने वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि उन्होंने श्वेता को अपने बेटे रेयांश को दक्षिण अफ्रीका नहीं ले जाने दिया, इसलिए उन्होंने उसे मुंबई में अकेला छोड़ दिया।

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी 2019 में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग हो गईं। दोनों अक्सर अपनी असफल शादी के लिए एक-दूसरे पर आरोप लगते  नजर आते हैं। अभिनव कोहली अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करने के लिए ले जाते हैं, अब की बार यह आरोप लगाते हैं कि श्वेता उन्हें अपने बेटे रेयांश से दूर रख रही है। जैसे ही अभिनेत्री ने रोहित शेट्टी की शो खतरों के खिलाड़ी 11 का हिस्सा बनने के लिए केपटाउन के लिए उड़ान भरी, कोहली ने उन पर अपने बेटे को अकेला छोड़ने का आरोप लगाया। इंस्टाग्राम पर लेते हुए अभिनव ने वीडियो साझा किया, जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने श्वेता को अपने बेटे रेयांश को दक्षिण अफ्रीका नहीं ले जाने दिया, इसलिए उन्होंने उसे मुंबई में अकेला छोड़ दिया।

एक वीडियो में, अभिनव कोहली ने कहा, "श्वेता खत्रोन खिलाड़ी 11 में भाग लेने के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गई हैं। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका जाने के लिए मेरी सहमति मांगी थी, लेकिन मैंने इनकार कर दिया क्यूंकि इस  कोरोनोवायरस के महामारी  में  यात्रा सुरक्षित नहीं हैं। वह 12 घंटा  करेंगी और होटल में बच्चे को छोड़ना, जिसकी ज़रूरत नहीं है। मैं अपने बेटे की देखभाल कर सकता हूं। मेरे कहने के बावजूद वह नहीं मानी और मुझे  मीडिया में घूम रहे सभी वीडियो से  पता चला है वे कैप्टाउन के लिए रवाना हो चुकी है । लेकिन मेरा बच्चा कहां है? मैं उसे खोजने के लिए एक होटल से दूसरे होटल जा रहा हूं। मैं पुलिस स्टेशन गया, लेकिन उन्होंने मेरी मदद नहीं की। इसके बजाय, उन्होंने मुझे चिल्ड्रन वेलफेयर कमेटी को एक ईमेल भेजने के लिए कहा। ”

एक अन्य वीडियो में, उन्होंने कहा, "मेरे बच्चे में चिंता के मुद्दे हैं। यदि उसके माता-पिता में से कोई भी नहीं है, तो वह असुरक्षित महसूस करता है। इसलिए, कृपया मेरी मदद करें यदि आप चाहते हैं कि मेरे साथ के लोग कुछ जानकारी साझा करें। श्वेता ने मेरे बच्चे को  इन गंभीर समय में अकेला छोड़ दिया है। "

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली ने तीन साल तक डेटिंग के बाद 2013 में शादी के बंधन में बंधे। अभिनेत्री ने 2016 में एक बच्चा  रेयांश कोहली को जन्म दिया। हालांकि, 2017 तक, उनकी परेशान शादी की अफवाहें इंटरनेट पर घूमने लगीं थी । श्वेता ने कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत भी दर्ज की थी, जिसमें उनके और उनकी बेटी पलक तिवारी के खिलाफ उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था।

दूसरी ओर, श्वेता तिवारी खत्रों के खिलाड़ी 11 पर अपने साहसिक पक्ष का पता लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह पहले बिग बॉस 4, कॉमेडी सर्कस का नया दौर और झलक दिखला जा सहित कई रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं। उन्होंने बिग बॉस जीता था।

No comments