HP- Current News Headlines brings Hindi News News and Headlines, Recent Headlines, Current News Headlines, Latest Headlines Today, Latest Breaking News Story Writer Blogs, Top Editors blogs news, Business News, Technology News, News Blogs, Breaking news Blogs, latest news Blogs, and more India Today News collection".

Ye Rishta kya Kehlata के मशहूर एक्टर Karan Mehra गिरफ्तार


इमेज क्रेडिट गूगल 

करण मेहरा (Karan Mehra) का कहना है कि पत्नी निशा ने उन पर थूका, तलाक के विवाद के बीच उन्हें सबक सिखाने के लिए खुद  को चोट लगने का नाटक किया 

टीवी अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) ने कल रात अपनी पत्नी निशा रावल के साथ हुई लड़ाई के बारे में खुलासा किया, जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वह दावा करते है कि वह द्विध्रुवीय (Biopolar), हिंसक है और तलाक के बाद जितना पैसा वे दे सकता थे उससे अधिक चाहती थी।

टेलीविजन अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra), जिन्होंने हिट टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक की भूमिका निभाई, को 1 जून को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया और बाद में जमानत दे दी। अभिनेता की पत्नी, निशा रावल ने लड़ाई के बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। दंपति, जिनकी शादी को नौ साल हो चुके हैं और एक-दूसरे को 14 साल से जानते हैं, उनका एक बेटा है। मेहरा का कहना है कि कुछ समय से दोनों के बीच वैवाहिक समस्याएं थीं और मार्च में उन्होंने अपने अलग रास्ते जाने का फैसला किया।

जो हुआ उसके बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं, “हम अपने विवाहित जीवन में तनाव से गुजर रहे थे और कोई रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे थे। पिछले कुछ दिनों में, हम एक ऐसे मोड़  पर आ गए हैं जहाँ हमने आपसी सहमति से अलग होने और अपने बच्चे के लिए अपनी पूरी कोशिश करने का फैसला किया था। 31 मई को, हम वित्त (finance)  के बारे में बात कर रहे थे, और हम चीजों को कैसे वितरित करेंगे जहाँ हम कुछ बिंदुओं पर असहमत थे। मैं जितना दे सकता था उससे ज्यादा वह चाहती थी। मैंने उससे कहा, 'तुम्हें जो चाहिए, मैं नहीं दे सकता और जो तुम चाहते हो, वह नहीं दिया जा सकता। मैंने उसे समझाया कि महामारी अभी भी यहाँ है, और कौन जानता है कि कल क्या होगा और मैं अपने बेटे को सर्वश्रेष्ठ देना चाहूँगा।” गरमागरम चर्चा के बाद रावल और उनके भाई रोहित सेठिया बाहर निकले और उस रात बाद में लौट आए। मेहरा आगे कहते हैं, सेठिया ने उससे कहा कि अगर वह नहीं माने तो वे अदालत में जाएंगे और लड़ेंगे।

"वे मुझे फिरौती नहीं दे सकते, इसलिए मैंने उन्हें आगे बढ़ने के लिए कहा। बाद में, निशा मेरे बेडरूम में घुस गई, क्योंकि हम थोड़ी देर के लिए अलग बेडरूम में सो रहे थे। वह चिल्लाने लगी और मेरे परिवार को गाली देने लगी, मुझसे कहा, 'मैं तुम्हारा जीवन बर्बाद कर दूंगी , मुझ पर थूक दिया और मैंने शांति से उसे इस तरह से व्यवहार न करने और अपने बैडरूम  में वापस जाने के लिए कहा। मैं उस वक़्त बात नहीं करना चाहता था। मैं बाथरूम में जाने के लिए उठा जब उसने अचानक दीवार पर अपना सिर पटक दिया और कहा, 'अब देखो क्या होता है'। दरअसल, निशा को मूड स्विंग्स और गुस्से की स्ट्रीक है। वह सामान फेंकती और खुद को और दूसरों को मारती। पांच-छह साल पहले, उसे द्विध्रुवी के रूप में निदान किया गया था। हमारे दोस्तों और रिश्तेदारों सहित लोगों ने उनके व्यवहार को सार्वजनिक रूप से देखा है और मैं इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकता।”

मेहरा स्वीकार करते हैं कि उनका दिल टूट गया है कि चीजें इस स्तर पर आ गई हैं। वह आगे कहते हैं, “मेरा अपमान किया गया है और अब बेचारी गर्ल कार्ड का इस्तेमाल करना अविश्वसनीय है। लोग मुझे इंडस्ट्री में जानते हैं और जानते हैं कि मैंने इस शादी में क्या डाला और उसके लिए क्या किया। आज मैं वह देने की स्थिति में नहीं हूं जो वह चाहती है और यही मुझे मिलता है? जब लविश लाइफ थी, तुम एन्जॉय करते थे, आज बूरा टाइम है, हमें सामना करना होगा, तो आप अलग होना चाहते हैं। मैं अलग होने को राजी हो गया लेकिन लेने के लिए सब कुछ नहीं किया। करन को सड़क पर लाओ और हमें सारे पैसे मिले, ये योजना है। अगर मैं वह सब कुछ दे दूं जो मैं कमाता हूं, तो मैं किस पर जीवित रहूंगा। ”

दंपति ने घर के अंदर कैमरे लगाए थे क्योंकि उनके पास स्टाफ है, लेकिन मेहरा का दावा है कि रावल और उनके भाई ने, जाहिर तौर पर, अपना सिर पीटने से पहले उन्हें बंद कर दिया था। "उसने जो किया उसका कोई सबूत नहीं था। और जो कुछ हुआ उसे रिकॉर्ड करने के लिए उन्होंने अचानक अपने फोन के कैमरे निकाल लिए। यह एक साजिश की तरह लगा। उन्होंने पुलिस को बुलाया और मुझे और यहां तक ​​कि पुलिस वाले भी समझ गए कि सच्चाई क्या है। मैं एक हिंसक व्यक्ति नहीं हूं और मैंने निशा से कहा कि वह हमारे बेटे को शपथ दिलाए कि मैंने ऐसा किया लेकिन उसने नहीं किया, ”अभिनेता कहते हैं, जो अपने दोस्त के घर पर है और अपना सामान लेने के लिए घर जाएगा।

No comments